आईटीआई लिमिटेड ने भारत के 69वें गणतंत्र दिवस को मनाया



आईटीआई लिमिटेड ने 26 जनवरी 2018 को भारत के 69वें गणतंत्र दिवस को निगमित कार्यालय, बेंगलुरू में और साथ ही पूरे देश में अपने सभी इकाइयों के साथ पूरे जोश एवं हर्षोल्‍लास के साथ मनाया। आईटीआई सेंट्रल स्कूल के छात्रों द्वारा अभिवादन गीत के साथ समारोह प्रारंभ हुआ। आईटीआई लिमिटेड के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री एस. गोपू ने निदेशक, स्टाफ सदस्य, वरिष्ठ अधिकारी, अधिकारी संघ और कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री एस.गोपू ने विगत एक साल के कंपनी के प्रदर्शन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आईटीआई अब एक महान वित्तीय वर्ष 2017-18 की तरफ बढ़ रहा है क्योंकि कंपनी ने रक्षा मंत्रालय के साथ 8000 करोड़ रुपये का सेना स्‍टैटिक स्विचड कम्युनिकेशन नेटवर्क (एस्‍कॉन), 800 करोड़ रुपये का स्मार्ट एनर्जी मीटर की आपूर्ति के लिए ऊर्जा दक्षता सेवा लिमिटेड (ईईएसएल) का सौदा किया है और भारत सरकार की प्रमुख परियोजना "भारतनेट" में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल किया है। उन्होंने कंपनी के असाधारण प्रदर्शन के लिए सभी कर्मचारियों को बधाईयॉं दी और उन्‍होंने आग्रह किया कि आईटीआई के साथ-साथ अपने राष्ट्र में भी बदलाव लाने की आवश्‍यकता है।

इस अवसर पर श्री एस.गोपू ने आईटीआई के कार्मिकों को उनके संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्‍मानित किया तत्‍पश्‍चात् श्री के. अलागेसन, निदेशक-उत्‍पादन एवं विपणन द्वारा बागवानी के समर्थन स्‍टाफ को भी सम्‍मानित किया गया।

यह संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार के अधीन सरकारी उपक्रम आईटीआई लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट है |


अंतिम अद्यतन
19th फ़रवरी 2018