आईटीआई लिमिटेड ने भारत का 68वाँ गणतंत्र दिवस मनाया



बेंगलुरू - आईटीआई लिमिटेड ने 26 जनवरी,2017 को निगमित कार्यालय परिसर, बेंगलुरू में में पूरे उत्साह और देशभक्ति के साथ राष्ट्र का 68 वाँ गणतंत्र दिवस मनाया। श्री एस.गोपू, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, आईटीआई लिमिटेड ने कार्यात्मक निदेशकों, वरिष्ठ अधिकारियों, कार्मिकों, अधिकारी संघ एवं कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों तथा स्कूली बच्चों की उपस्थिति में राष्ट्रीय गान के साथ राष्ट्रीय ध्वज को फहराया।

श्री एस.गोपू, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, आईटीआई लिमिटेड ने बहादुर नेताओं, स्वतंत्रता सेनानियों एवं उन लोगों को स्मरण किया जिन्होंने 26 जनवरी 1950 को भारत के संविधान को बनाने में अपना बड़ा योगदान दिया।

श्री एस.गोपू ने सभा को संबोधित करते हुए कंपनी के आगामी वर्ष 2017 के मुख्य उद्देश्य और कार्य संपादन पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने आईटीआई के मुख्य तीन विंदुओं पर बल दिया जैसे: व्यापार, सिद्धांत और वित्तीय विकास। उन्होंने सभी कार्मिकों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें समय पर उम्मीदों के साथ कंपनी के हित के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहना है और कठिन प्रयास से आईटीआई को स्वर्णिम युग में वापस लाने का हर संभव प्रयास करना है।

कुछ कार्मिकों को इस अवसर पर उनके द्वारा किए गए अच्छे निष्पादन एवं उनकी योग्यता के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

यह संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार के अधीन सरकारी उपक्रम आईटीआई लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट है |


अंतिम अद्यतन
23rd नवम्बर 2017