आईटीआई लिमिटेड ने राष्ट्र के 72 वें स्वतंत्रता दिवस को मनाया



आईटीआई लिमिटेड ने 15 अगस्त, 2018 को बेंगलूरु में पूरे उत्साह और देशभक्ति के साथ निगमित कार्यालय परिसर में राष्ट्र के 72 वें स्वतंत्रता दिवस को मनाया । आईटीआई लिमिटेड के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री के अलगेसन ने राष्ट्रीय ध्वज को फहराया और इसके पश्‍चात् श्री आर एम अग्रवाल, निदेशक (विपणन एवं मानव संसाधन), अपर महाप्रबंधक-एनएसयू, वरिष्ठ अधिकारी, स्टाफ सदस्य, कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों, अधिकारी संघ, परिवार के सदस्यों और स्कूली बच्चों की उपस्थिति में झंडे को सलामी दी और राष्ट्रीय गीत गाया गया ।

श्री के अलगेसन ने सभी शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों को याद किया, जिन्होंने हमारे देश को स्वतंत्रता दिलाई, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और सभाओं में उपस्थित सभी को अपनी शुभकामनाएं दी । इस शुभ अवसर पर बोलते हुए, श्री के अलगेसन ने कंपनी के उद्देश्यों और कड़ी स्‍पर्धा के साथ हासिल की गई उपलब्धियों के विषय में प्रकाश डाला । उन्होंने कहा "कंपनी के पुनरुत्थान का सपना अब वास्तविकता में बदल रहा है । 16 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद कंपनी लाभप्रद हुई है । उन्होंने सभी कर्मचारियों से आग्रह किया कि टर्न अराउण्‍ड के लक्ष्य को पूरा करने के लिए हमें मंत्र पर ध्यान केंद्रित करना होगा : आईटीआई को स्थित करें- स्थिर आधार पर जहॉं से हम आईटीआई के शीर्षबिंदु तक पहुँचने के लिए लॉन्‍च किया, आईटीआई को ले जाएं- परियोजनाओं के जीत और समय पर निष्‍पादन द्वारा निर्धारित लक्ष्‍य की ओर, आईटीआई को समृद्ध बनाएं- सतत् प्रदर्शन और विकास के द्वारा आईटीआई की पिछली गरिमा को हासिल करने के लिए ।

श्री के अलगेसन ने उत्कृष्ट अनुकरणीय प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को निष्‍पादन पुरस्कार वितरित किए । डॉ पद्मा अलगेसन ने स्कूल के बच्चों को प्रशंसा के प्रतीक के रूप में उपहार बॉंटें ।

यह आईटीआई लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट है, जो दूरसंचार विभाग, संचार मंत्रालय, भारत सरकार के तहत एक सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रम है।


अंतिम अद्यतन
14th अगस्त 2019

Online Visitor: 002